मंगलवार

जिंदगी अब तो माफ़ करो

जय हो

क्या कहूं कहना तो नहीं चाहता हूँ पर फिर मामला वही आकर अटक गया है तो लिखने के लिए बाध्य होना पड़ा है ! अब खबर इतना अन्दुरुनी है की मौर्या टीवी वालो की हालत पतली हो रही है ! आपको याद होगा जब मौर्या के मालिक और बिग बॉस प्रकाश झा ने अपने चैनल से आठ लोंगो को निकाला था उसमे अनामिका भी थी ! पी सी आर में काम कर रही थी काम जानती थी और अपनी इमानदारी और विश्वास चैनल को दिखा चुकी थी ! पर प्रकाश झा ने उसे भी निकाल दिया ! जबकि वह पहले एक बार अपना इस्तीफा दे चुकी थी तो राजीव मिश्रा और कई लोंगो ने हाथ पाऊँ जोड़कर उसे वापस लाया था पर बिना कुछ कारण बताये जब उसे निकाला गया तो वह अपने रोक नहीं पायी और उसने प्रताड़ना का मामला कोर्ट में दायर करा दिया है ! अब मौर्या टीवी प्रबंधन के हाथ पाऊँ फूल गया है की कोर्ट में क्या जवाब दे सो अब अनामिका के आगे दंडवत हैं सारे लोग ! पर अनामिका मान नहीं रही है ! माने भी क्यों यह प्रकाश झा को पहले ही सोचना चाहिए था ! खैर अनामिका से बच नहीं पायेंगे ये तिलस्मी मौर्या टीवी वाले इनको जवाब के साथ प्रताड़ना का मुवावजा भी देना होगा !
अब एक नयी झाबर और आपको देना चाह रहा हूँ ! खबर यह है की चैनल का डिसट्रीबयूसन सम्हाल रहे प्रवीण ने चैनल को बाय बाय कर दिया है तो वही अरुण पाण्डेय ने अपना बोरिया बिस्तर समेट कर ३१ से आना छोड़ दिया है ! राजीव मिश्रा का भी पता नहीं है की कहाँ हैं तो पट्टू बहिया का कहना है कि उन्होंने इस्तीफा दिया है तो चैनल के लोग निकालने कि बात बता रहें है ! लेकिन इस चैनल के साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है ... तो आज आपको वही सच्चाई बताने कि कोशिश कर रहा हूँ !
मौर्या टीवी में एक है सांप नाथ ! ये वही हैं जो किसी ज़माने में पाटलिपुत्र टाइम्स का भी बैंड बजाया था ! इनका नाम है विजय नाथ मिश्रा ! वैसे तो ये बिहार के एक पूर्व सी एम के साले है पर इनका काम वही है जो सांप करता है ! यानी डसना ये भी प्रकाश झा को डंस ही रहे हैं ! घोटाला दर घोटाला के माहिर इस सांप में किसी को नहीं छोड़ा तो प्रकाश झा कैसे बच पायेंगे !
और इस सांप को आजकल मदद दे रहा है नागनाथ यानी मुकेश कुमार ! दोनों मिलकर लूट सके सो लूट कि तर्ज पर लगा हुआ है ! और तो और मुकेश ने तो एक नयी कहानी भी गढ़नी शुरू कर दिया है ! प्रेमपास में फांसने का ! बेचारी फंस रही है आखिर करेगी भी क्या ! आगे जाना है सो ....?
आप कही भी पटना में मुकेश कुमार को अकेले शोपिंग करते नहीं देख सकते है ! साथ जो है उसे सब जानने लगे हैं ! अब तो मौर्या में होड़ लगे है वहां कि सब तैयार है साथ घूमने के लिए ! जे से लेकर श्वा तक !

अच्छा है ! क्योंकि तेरी भी जय और उनकी भी जय !

जय हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें