सोमवार

एलान मिलेगा पांच सौ

जय हो

पटना से लौंच मौर्या टीवी कर्मियों को इस बार बढ़ोत्तरी के तौर पर पांच सौ रूपये दिए जायेंगे ! एलान है भाई झाजी का ! चैनल के बिहार में नंबर वन हो जाने की ख़ुशी बांटने पटना आये भाई झाजी ने मौर्या में मीटिंग कर रोनी सूरत वाले कर्मियों को कहा कि 500 रुपया बढ़ाने को उन्होंने कह दिया है ! पर इससे सब मौर्या वाले भाई खुश मत हो जाइयेगा |असल में यह बढ़ोत्तरी सिर्फ 10000  रुपया के निचे सैलरी पाने वाले को ही मिलेगा ! यानी आज भी मौर्या टीवी में पत्रकार और गैर पत्रकारों को सरकार द्वारा तय मानदेय नहीं मिलता है ! है ना चकित करने वाली बात ! भाई झाजी महीने में जितना हवाई जहाज पर खर्च करते है उसका दस प्रतिशत भी मौर्या के लोंगो को दे दें तो यहाँ के लोंगो के घर में दिवाली मानाने लगेगी ! पर झाजी पक्के समाजवादी है ! इसीलिए तो उस दिन बोले कि भाई इस चैनल पर प्रतिमाह 60 लाख का खर्च है ! विज्ञापन नहीं है ... ऐसे में कहाँ से दे पैसा ! पांच सौ देंगे वह भी दस हज़ार से कम पाने वालो को !
अब बताइये की 60  लाख का कहाँ खर्चा ! क्या और किसको दे रहें है पैसा ... लीज लाइन वाले पैसा नहीं मिलने के कारण लाइन काट चुके है ... विजली बिल बकाया है ... क्या क्या बताये कि क्या क्या बकाया है ... पर झाजी ने यहीं के खर्चा से घर बनवाया तो खर्चा नहीं होगा ... एम कुमार को ... फर्जी पांडेय को भांजा पर खर्चा ... पत्रकार नहीं रोयेगा तो कौन रोयेगा ... झाजीवा  तो घडियाली आंसू रो रहा है ! अरे चैनल नंबर वन होने की पार्टी देने के लिए पैसा है पर क्रीम क्राइम के लिए वही पांच हज़ार !
सावधान , लेबर कोर्ट की नज़र है और शिकायत भी ... आइसक्रीम पत्रकारों के बच्चे भी खाना चाहते है ... सिर्फ एंकर को खिलाने से नहीं चलेगा भाई झाजी |
जय हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें