शुक्रवार

मौर्या ........... नौकरी मंत्र

मौर्या ........... नौकरी मंत्र


जय हो



खबर पक्की है आप पत्रकार है ... टीवी में काम करना चाहते हैं ... सीधे कृष्णपूरी के चिल्ड्रेन पार्क के पास मौर्या के दफ्तर में जाएँ और नौकरी पा ले ! लेकिन नौकरी ऐसे नहीं मिलेगी ! आपको वहां के पूर्ववर्त्ती लोंगो को गलियाना होगा ! बस नौकरी मिल जायेगी कुछ करना नहीं है ! सैलरी की चिंता मत कीजिये दिल्ली की तरह सैलरी ! बस याद रखिये ... ध्यान देकर ... ख्याल रहे की गरियाना है पहले के जिम्मेवार लोंगो को ! यह अगर आप कर सकते हैं तो आपकी आरती उतारी जायेगी ! क्योंकि यह तो प्रकाश झा चाहते हैं ! और नौकरी का पत्र भी प्रकाश झा के हाथों ! है ना सुनहरा मौका चूकिए मत ! सीधे सड़क पर चल दीजिये ! वहां आदमी चाहिए ! जगह है पर काम करने वाला आदमी नहीं है ! आदमी आएगा कहाँ से ! पुराने को तो आरोपित कर हटाया गया ! तो कइयो ने छोड़ दिया ! जो भी जाता है भाग जाता है ! अब देखिये ना टेक्नीकल में आया सेकण्ड मैन भाग खड़ा हुआ ! बेचारा करता भी क्या !

हाँ तो , मै बता रहा था की चैनल लौंच करने के लिए हॉल बुक हो चुका है ! गेस्ट भी बुक हो गए हैं सिर्फ सी एम ने समय नहीं दिया है !दो फरबरी की तारीख भी तय कर दी गयी है ! जलसा में किलने के साथ पिलाने का भी पूरा प्रोग्राम है ! प्रॉब्लम है तो सिर्फ यही की चैनल लौंच होने के बाद दिखायेंगे क्या ? यह तो कोई नहीं जानता है ! ना प्रकाश झा और ना ही उनकी शिखंडी टीम ! बस चैनल लौंच करना है और उनको दिखाना है ... उनको... की उनके बिना भी चैनल लंच हो सकता है ! थैंक्स

चैनल लौंच हो यह तो सब चाहते हैं ...आप भी और वे भी जो गुजर गए हैं मौर्या से ... बिना प्रोग्राम के ... सिर्फ और सिर्फ न्यूज़ ! अच्छा है ! लेकिन आप करेंगे कैसे भाई अभी तो एक न्यूज़ भी आपके पास नहीं है कहीं दिखते नहीं हैं आप फिर कैसे ! सिर्फ दर्श को लाखो रूपये देने से चैनल नहीं चलता है ! इसके नेस कंटेंट चाहिए !

सबसे बरी बात है की विज्ञापन के लिए कोई नहीं है ! राजीव कितना पैसा लायेंगे ! एच आर में आया और चला गया ! विनायक भी नहीं ज्वाइन किया ! तो क्या करेंगे ! पुरानी फिल्मो को दिखायायेंगे !

चलिए टेस्ट सिग्नल भी देख लिया ! ख़त के मजनू है लिफाफा देख कर ही समझ गया की कहना ही पड़ेगा

जय हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें