मंगलवार

भय बिन प्रीत ना होत गुसाईं

जय हो

आपकी भी जय और उनकी भी जय !

मौर्या टीवी ने चैनल लौंच करने के लिए बड़े शूरमाओं को ज्वाइन कराया है यह जानकारी तो आपके पास है! इन शूरमाओं में मुकेश कुमार चैनल हेड बनाए गए है तो वही सत्तर घाटके पानी पी चुके गुंजन सिन्हा चैनल के प्रोडक्सन चीफ बनाये गए हैं ! दोनों नौकरी की तलाश में काफी दिनों से थे ! त्रिवेणी को डुबोने के बाद मुकेश कुमार ने अब मौर्या को सम्हाला है ! पूर्वोत्तर से लेकर सेन्ट्रल तक की पत्रकारिता कर चुके महाशय महाज्ञानी हैं ! चैनल लौंच करने के सारे तीन तिकड़म जानते है ! अगर नहीं जानते होते तो गुंजन को अपने नीचेकैसे बहाल कराते! चलिए यह सब तो होता रहता है ! पर अब खबर यह है की ई टीवी को एल चैनल बनाने के बाद अब मौर्या ( एम ) चैनल को एल बनाने की तैयारी में टोपी वाले साहब ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है ! जानकारी के मुताबिक न्यूज़ ११ के विवाद में फंस जाने के बाद वहां ई टीवी छोड़ कर गए मधुर शील को ऑफर भेजा गया है की चैनल से एक्सपर्ट आईटी टीम के साथ मुहमांगी कीमत पर आकर ज्वाइन करें ! वाह रे मधुर भाई क्या तीर मारा ! छात्र के स्ट्रिंगर से अब चैनल लौंच कर रहे हो ! बधाई भाई ! जय हो !

यह पटना के सारे लोग जानते हैं की गुंजन महान हैं ! मौर्या टीवी में काम करने वालो की अब चंडी होगी ! गुंजन के कमरे में काजू , किसमिस के अलावे बच्चो की पसंद सौस और जेल्ली भी होंगे ! खाओ और खिलाओ का मामला रहेगा ! वैसे गुंजन के घर का पता चाहिए तो ......... परेशान होने की जरुरत नहीं खुद ही बुलाकर दे देंगे ! जब हिंदी में फसेंगे तो अंग्रेजी की जुबान बोलेंगे ! वैसे भी प्रोडक्सन की जिम्मेवारी निभा रहे अकरम और रत्नेश्वर भी जितना किये उससे कम ये भी नहीं करेंगे ! खुद ही गरम चाय को ठंडी कर कर देंगे और खुद को .................... ना यह हम नहीं कहेंगे ! मुझ पर यकीन नहीं है तो कोई बात नहीं आप पता कर लीजिये की सासाराम की ...............? और राजगीर की ...................? का कितना ख्याल भाई साहब रखते थे ! कोई बात नहीं अब ई टीवी के लोंगो का भी ख़याल रखा जाएगा ! पहले लाल रंग का कर्ज उतारने के लिए भैया जी के पाण्डेय जी को ज्वाइन भी कराना है ! और फिर सब ठीक रहेगा ! जिला के स्ट्रिन्गेर से फ़ोनों का कमीशन से लेकर पेमेंट का हिसाब भी रखा जाएगा ! कोई चिंता की बात नहीं !

लेकिन इन भाइयो की चिंता यह है की प्रकाश झा इतना के बावजूद सुजीत झा से पीएंडएम में मिल लिए ! गले मिले या नहीं नहीं जानता पर पीएंडएम सोर्स के मुताबिक दोनों आधे घंटे साथ रहे ! वाह रत्नेश्वर वाह मान गए खबर तत्काल तुम्हारे पास ! क्या लिंक है भाई मान गए !
अब हालात पहले से अच्छे नहीं हैं ! सब क्यों intarview देंगे ! अकरम को ही लीजिये , एनडीटीवी से निकला हुआ , रत्नेश्वर लड़की छेड़ने के कारण पिटाई खा चुका. किस किस के बारे में लिखे कितना लिखे ! लेकिन इनका interview लेना उचित है ? नहीं सर ! मान जाइए !ठीक
है नए लोंगो का interview चल रहा है ठीक है पर इन्हें भयभीत क्यों कर रहें है ! यह मानता हूँ की भय बिन प्रीत ना होत गुसाईं ! लेकिन बेचारे ...........?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें