गुरुवार

लोभी के गाँव में ..........

जय हो

अब लगता है मौर्या टीवी का दिन बहुरने वाला है ! चैनल के बिग बॉस के आने की तारीख नज़दीक आ गयी है ! सबकी निगाह भोपाल से आने वाली गाडी पर टिकी है ! पर बिग बॉस के आने के बाद क्या होगा ? इस सवाल से परेशान सिर्फ तीन लोग ही है ! इन तीनो को पता है की आने के .................. कर दिया जाएगा ! तीनो के पास अब कोई रास्ता भी नहीं बचा है ! बांकी सारे दरवाज़े इनके लिए बंद पहले ही कर दिए गए थे !
वहीँ प्रभात झा ने मौर्या से लगता है की नाता तोड़ लिया है ! चैनल की तरफ देख भी नहीं रहे हैं ! किसी से कोई बात भी नहीं करते ! आखिर भले और सज्जन जो ठहरे ! लफंदरो ने तो फसा ही दिया था! सबसे बैर करा दिया ! कोई बात नहीं मंदिर की मूरत के साथ यही होता है !
एक बात पर जरा गौर करिए ? चैनल के इस हालत के लिए जिम्मेवार को तलाशना हो तो अंगुली किस पर उठेगी ! प्रभात झा पर ! यह सच्चाई है ! अपना दिमाग घर छोड़ आये और लफंदर के कहे अनुसार चलने लगे तो क्या होगा ! प्रभात झा को यह भी समझना चाहिए की लोभी के गाँव में ठग भूखा नहीं रहता ! प्रभात झा पत्रकार बनने का सपना क्या देखे की उतार लिया लंगोटी ! खैर अब तो सब समझ गए ना जिलेबिया दाँव! चलिए आपको ऐसी की तैसी करने वाले नहीं बचेंगे और लफंदर तो भागेंगे ही सो अब सम्हल कर दाँव खेलिए !
जय हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें